ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की कर रही साजिश : यादव
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 7:19:10 PM
नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की कर रही साजिश : यादव

 जनकपुर, (हि.स.)। प्रांत संख्या दो में निकाय चुनाव 18 सितम्बर को कराए जाने का फैसला कर नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की साजिश कर रही है। यह आरोप प्रेसिडियम के सदस्य राज किशोर यादव ने लगाया।

यादव ने यहां शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर कहा, “स्थानीय निकाय चुनाव के संबंध में राष्ट्रीय जनता पार्टी- नेपाल (राजपा-एन) ने सरकार के साथ कोई समझौता नहीं किया है।”
हालांकि उन्होंने कहा कि वह चुनाव के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन तब तक चुनाव में भाग नहीं लेंगे जब तक उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जाएगा। यादव का मानना है कि सभ्यता के लिए संघर्ष और पहचान को जनसंख्या के आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि शुक्रवार को राजपा-एन की होने वाली बैठक में सिलसिलेवार ढंग से आन्दोलन की रूपरेखा तय की जाएगी। यादव ने यह आरोप लगाया कि नेपाल की सत्ताधारी पार्टियां मधेश के मुद्दे को कमजोर करने के लिए बार-बार साजिश करती हैं और यहां के मुद्दों को उजागर नहीं होने देना चाहती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS