ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
नेपाल में निकाय चुनाव की घोषणा एक हफ्ते में : विमलेंद्र
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2017 5:21:21 PM

विजय कुशवाहा

Nepal
नेपाल में निकाय चुनाव की घोषणा एक हफ्ते में : विमलेंद्र

वीरगंज (नेपाल)। नेपाल में एक हफ्ते के भीतर स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा हो सकती है। सरकार इसपर गंभीरता से विचार कर रही है। अफसरों व कर्मचारियों को इसकी तैयारी के संकेत दे दिए गए हैं। कार्यवाहक प्रधानमंत्री व गृहमंत्री विमलेंद्र निधि ने वीरगंज में अयोजित पत्रकार सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि संविधान संशोधन विधेयक को सदन में पारित कराने के लिए हालांकि सरकार के पास दो तिहाई बहुमत है, मगर सरकार इस मुद्दे पर एमाले के साथ-साथ सभी विपक्षी दलों को विश्वास में लेना चाहती है। कारण कि संशोधन की प्रक्रिया एमाले की सहमति से ही आगे बढ़ी थी। 

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव व संशोधन विधेयक देश के लिए जरूरी है, पर इसके साथ-साथ देश का पुननिर्माण भी सरकार की प्राथमिकता सूची में है। भूकंप से हुई भारी तबाही से उबरने के लिए सरकार पुननिर्माण के काम को तेजी से करना चाहती है। इसके लिए कड़े निर्देश भी दिए गए हैं। 

उन्होंने कहा कि वीरगंज देश की लाइफलाइन है। इस शहर का विकास होने से देश का विकास होगा। यहां की सड़कों को और चौड़ा किया जाएगा। इसमें जनता का सहयोग जरूरी है। मौके पर प्रेस युनियन के अध्यक्ष रामनारायण कुर्मी, गृहमंत्री के प्रेस सलाहकार रामजी दहाल, विपुल पोखरेल, खिला कार्की, कन्हैयालाल केशरी, विजय कुशवाहा, कांग्रेस नेता अजय चौरसिया व अजय द्विवेदी भी थे। 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS