ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 3:46:55 PM
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह

नवादा, (हि.स.)। शंकराचार्यों की नियुक्ति में आरक्षण की मांग को लेकर बिहार में राजनाति गर्मा गयी है। राजद प्रमुख लालू यादव द्वारा दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

केजी रेलवे लाइन के दोहरीकरण में गुरुवार को नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लालू जी बहुत बड़े मस्करेबाज हैं । उन्होंने अपने पूरे राजनीनितिक जीवन में गरीबों के लिए कोई भी कार्य नहीं किया और न ही गरीबों का कभी भी उत्थान किया । लालू ने अपना पूरा राजनीतिक जीवन सिर्फ और सिर्फ भावना भड़काने का कार्य किया।
उन्होंने कहा कि देश के शंकराचार्यों को आरक्षण देने की बात करने वाले लालू अब हिन्दू धर्म में शंकराचार्य को भी बांटने का कार्य कर रहे हैं । अगर उनमें हिम्मत है तो वो मुस्लिमों के तीन तलाक पर आवाज उठा कर भी दिखाएं । लालू को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और वो सिर्फ नौटंकी मात्र करते हैं।
विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राजगीर में चल रही पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में यह मांग उठाई थी कि देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये । कार्यकारिणी में यह मांग भी उठी कि भारतीय न्यायिक सेवा में भी आरक्षण को लागू किया जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS