ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कामकाजी महिलाओं के लिए आधे दाम पर दोपहिया वाहन, योजना को आज लॉन्च करेंगे पीएम मोदी
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2018 11:35:57 AM
कामकाजी महिलाओं के लिए आधे दाम पर दोपहिया वाहन, योजना को आज लॉन्च करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार को) तमिलनाडु में स्वर्गीय जे। जयललिता के जन्मदिन पर एआईएडीएमके सरकार की 'अम्मा स्कूटर योजना' का उद्घाटन करेंगे। इस योजना के तहत कामकाजी महिलाओं को दो पहिया वाहन खरीदने पर 50 प्रतिशत की सब्सिडी दी जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री जे। जयललिता की महत्वाकांक्षी अम्मा दोपहिया योजना की शुरुआत उनके जन्मदिन पर होने जा रही है। 
 
समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के अलावा अगले दो दिन दमन, पुडुचेरी और गुजरात की यात्रा करेंगे। प्रधानमंत्री आज सबसे पहले दमन पहुंचेंगे और कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। वह कई सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र प्रदान करेंगे और साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे। वह चेन्नई में दोपहिया योजना के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वे रविवार को पुडुचेरी पहुचेंगे। वहां वह अरबिंदो आश्रम में श्री अरबिंदों को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और श्री अरबिंदो इंटरनेशनल सेंटर ऑफ एजुकेशन के छात्रों से बातचीत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री ऑरोविल जाएंगे और इस शहर के स्वर्ण जयंती समारोह के मौके पर एक स्मारक डाक टिकट जारी करेंगे। पुडुचेरी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी रविवार शाम को सूरत में रन फॉर न्यू इंडिया मैराथन को हरी झंडी दिखाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS