ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आंध्रा बैंक के पूर्व निदेशक को सात दिनों की ईडी की हिरासत
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 4:56:47 PM
आंध्रा बैंक के पूर्व निदेशक को सात दिनों की ईडी की हिरासत

नई दिल्ली (हि.स.)। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गुजरात के संदेसारा ग्रुप के पांच हजार करोड़ रुपये के घोटाले में गिरफ्तार आंध्रा बैंक के पूर्व निदेशक अनूप प्रकाश गर्ग को सात दिनों की और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले कोर्ट ने 13 जनवरी को गर्ग को आज तक के लिए ईडी के हिरासत में भेजा था। गर्ग को ईडी ने 12 जनवरी को गिरफ्तार किया था।

 
संदेसारा ग्रुप पर पड़े छापे के दौरान मिली डायरी में आंध्रा बैक के डायरेक्टर गर्ग का भी नाम था। डायरी के मुताबिक 1 करोड़ 52 लाख रूपये गर्ग को दिए गए थे। जांच के दौरान गर्ग के कोलकाता की फर्जी कंपनियो में भी पैसा लगाने के बारे में पता चला है।
 
संदेसारा ग्रुप पर बैंकों से लोन लेकर पैसा हड़पने के आरोप हैं। ईडी इस मामले में पहले गगन धवन को गिरफ्तार कर चुकी है। कोर्ट ने पिछले 4 जनवरी को गगन धवन को जमानत दे दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS