ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एयरसेल-मैक्सिस मामले में सीबीआई और मोदी की थ्योरी सच से परे: शकील अहमद
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 3:28:57 PM
एयरसेल-मैक्सिस मामले में सीबीआई और मोदी की थ्योरी सच से परे: शकील अहमद

नई दिल्ली (हि.स.)। कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एयरसेल-मैक्सिस मामले पर बनाई थ्योरी को सच से परे करार दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और तत्कालीन दूरसंचार मंत्री दयानिधी मारन ने एयरसेल-मैक्सिस मामले में कुछ नहीं किया न ही दोनों के बीच ज्यादा अच्छे ताल्लुकात हैं।

शकील अहमद ने रविवार को ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा यह थ्योरी पेश करने का प्रयास किया गया है कि पी. चिदंबरम और डीएन मारन ने एयरसेल-मैक्सिस मामले में एक-दूसरे को लाभ पहुंचाने के लिए मिलीभगत की है, जो सच से परे है। जब वे सरकार में थे, उस दौरान उनके बीच मनमुटाव के बारे में हम सब जानते हैं।' एयरसेल-मैक्सिस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति के दिल्ली और चेन्नई स्थित आवासों पर छापेमारी की थी।
उल्लेखनीय है कि आईएनएक्स मीडिया के फंड को एफआईपीआईबी के जरिये मंजूरी दी गई थी। उस वक्त पी. चिदंबरम विभाग के मंत्री थे। इस मामल में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी और कार्ति चिदंबरम का नाम शामिल है। इससे पहले इस मामले में सीबीआई ने चेन्नई में पी. चिदंबरम के घर पर छापेमारी की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS