ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी लोहड़ी व मकर संक्रांति की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 8:39:08 PM
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने दी लोहड़ी व मकर संक्रांति की बधाई

 नई दिल्ली, (हि.स.)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोहड़ी, मकर संक्रान्ति और पोंगल की राष्ट्र को बधाई दी है।

 
राष्‍ट्रपति रामनाथ को‍विंद ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी संदेश में कहा, सभी देशवासियों को लोहड़ी, मकर संक्रान्ति और पोंगल की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि यह त्यौहार सबके जीवन में ख़ुशी, अच्छी सेहत और समृद्धि का संचार करें। पूरा देश मिल-जुलकर हर्षोल्‍लास और उत्‍साह के साथ इन त्‍योहारों को मनाता है। फसल की कटाई से जुड़े यह त्‍योहार हमारे लाखों किसानों की कड़ी मेहनत और उद्यम का उत्‍सव मनाने का क्षण हैं। ये त्‍योहार सभी के लिए आनंद, स्‍वास्‍थ्‍य और खुशहाली लेकर आए।
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, लोहड़ी के पावन अवसर पर सभी लोगों को बधाई। ईश्वर करे, यह विशेष त्यौहार हमारे समाज को खुशियों और समृद्धि से भर दे। 
 
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने मकर संक्रांति एवं पोंगल के अवसर पर लोगों को बधाई दी है। उपराष्ट्रपति ने कहा कि यह त्यौहार देश भर में विभिन्न नामों से मनाया जाता है और यह लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का त्यौहार है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS