ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति भवन के चेंज ऑफ गार्ड समारोह में शामिल होने के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 10:45:36 AM
राष्ट्रपति भवन के चेंज ऑफ गार्ड समारोह में शामिल होने के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू

नई दिल्ली, (हि.स.)। राष्ट्रपति भवन में शनिवार और रविवार को चेंज ऑफ गार्ड समारोह आयोजित किया जाएगा। इसके लिए जो आम नागरिक सेरेमोनियल चेंज ऑफ गार्ड में भाग लेना चाहते हैं वह राष्ट्रपति भवन की आधिकारिक बेवसाइट पर जाकर नि:शुल्क ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। 

राष्‍ट्रपति सचिवालय द्वारा शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार राष्ट्रपति भवन के फोरकोर्ट में जनवरी माह का चेंज आॅफ गार्ड समारोह 13 जनवरी को सुबह 10 बजे और 14 जनवरी को शाम 4:30 बजे आयोजित किया जाएगा। जनवरी महीने के लिए, ऑनलाइन बुकिंग केवल शनिवार,13 जनवरी और रविवार,14 जनवरी के लिए खुली है। ऑनलाइन बुकिंग जल्द ही बाद के महीनों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। यह समारोह लगभग 45 मिनट तक रहता है और नि:शुल्क है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS