ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 7:53:41 PM
संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से

नई दिल्ली, (हि.स.)। संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से शुरू होगा| राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद के बजट सत्र के पहले दिन 29 जनवरी को दोनों सदनों के संयुक्त अधिवेशन में अभिभाषण करेंगे। 
अभिभाषण में राष्ट्रपति सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों का लेखाजोखा पेश करेंगे। दो चरणों में चलने वाले बजट सत्र में एक फरवरी को आम बजट पेश होगा। इसके पूर्व सदन में आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट पेश की जाएगी।
लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि बजट सत्र का पहला चरण 29 जनवरी से 9 फरवरी तक होगा। दूसरा चरण 5 मार्च से शुरु होकर 6 अप्रैल तक चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS