ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सड़क हादसे में पहलवान सुखचैन सिंह चीमा की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 4:58:37 PM
सड़क हादसे में पहलवान सुखचैन सिंह चीमा की मौत

चंडीगढ़ (हि.स.)। पंजाब के पटियाला में बीती रात हुए सड़क हादसे में द्रोणाचार्य अवार्डी पहलवान सुखचैन सिंह चीमा की मौत हो गई। सुखचैन सिंह चीमा रूस्तमे हिंद पहलवान केसर सिंह के पुत्र थे। सड़क हादसे में चीमा की मौत की खबर मिलते ही पहलवानों में शोक पाया जा रहा है। 
घटना संगरूर मार्ग को चंडीगढ़ से जोड़ने वाले बाईपास पर गांव मैण के निकट हुई है। हादसे में दूसरी गाड़ी के चालक की भी मौत होने की खबर है। पटियाला में ही कुश्ती अखाड़ा चलाने वाले पहलवान सुखचैन सिंह चीमा अपनी कार में सवार होकर निजी काम से घर लौट रहे थे। 
 
इसी दौरान बाईपास पर तेज रफ्तार आल्टो कार ने चीमा की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चीमा की कार निकटवर्ती पटियाला ड्रेन में जा गिरी और चीमा की मौत हो गई। चीमा के पुत्र पलविंद्र सिंह ने बताया कि उसके ताया निर्मल सिंह यूएसए से आज देररात पटियाला पहुंचेंगे। उसके बाद शुक्रवार को उनके पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुखचैन सिंह चीमा बीएसएफ में कमांडेंट के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद पटियाला में ही अखाड़ा चला रहे थे। उनका बेटा डीएसपी पलिवंदर सिंह चीमा भी कॉमनवेल्थ खेलों का विजेता है। बहरहाल पुलिस इस हादसे में कार्यवाही शुरू कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS