ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सुषमा स्वराज से मिले मालदीव के विदेश मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 4:43:45 PM
सुषमा स्वराज से मिले मालदीव के विदेश मंत्री

नई दिल्ली (हि.स.)। हिन्द महासागर में स्थित द्वीप देश, मालदीव के राष्ट्रपति के विशेष दूत के रूप में मालदीव के विदेश मंत्री डॉ. मोहम्मद असीम ने गुरूवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि अपनी एक दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर भारत आए मेहमान विदेश मंत्री मालदीव के राष्ट्रपति के विशेष दूत के रूप में आए हैं। सुषमा स्वराज और डॉ. मोहम्मद असीम के बीच भारत-मालदीव द्विपक्षीय संबंधों को लेकर चर्चा हुई। दोनों ही पक्षों ने द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत किए जाने पर जोर दिया। मालदीव के विदेश मंत्री ने कहा कि 'इंडिया फर्स्ट' हमेशा से उनकी विदेश नीति का अहम हिस्सा रहा है। सुषमा स्वराज ने कहा कि मालदीव हमेशा से भारत की 'नेबरहुड फर्स्ट' नीति का हिस्सा रहा है। 
मेहमान विदेश मंत्री भारत के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए भारत आए हैं। वे गुरूवार रात को ही वापस मालदीव लौट जाएंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS