ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पंचकूला हिंसा मामला: पेशी के लिए कोर्ट पहुंची हनीप्रीत, आज तय होंगे आरोप
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2018 1:59:29 PM
पंचकूला हिंसा मामला: पेशी के लिए कोर्ट पहुंची हनीप्रीत, आज तय होंगे आरोप

चंडीगढ़ (हि.स.)। साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी व डेरा सिरसा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला में न्यायाधीश नीरजा कुलवंत कल्सन की अदालत में पेश किया गया। 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगे के मामले में हनीप्रीत के खिलाफ गुरुवार को आरोप तय किए जाएंगे। 

कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अंबाला सेंट्रल जेल से हनीप्रीत को पंचकूला अदालत में लेकर पहुंची। हनीप्रीत सहित सभी 15 आरोपियों को भी अदालत में लाया गया। हनीप्रीत सहित 15 लोगों के खिलाफ एसआईटी ने 28 नवम्बर को पंचकूला कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें हनीप्रीत के साथ-साथ चमकौर और गुरमीत सिंह के पीए राकेश कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है। जबकि इसी चालान में सुरेंद्र धीमान, गुरमीत, शरणजीत कौर, दिलावर सिंह, गोंविद, प्रदीप कुमार, गुरमीत कुमार, दान सिंह, सुखदीप कौर, सीपी अरोड़ा, खरैती लाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। 
नौ दिन के पुलिस रिमांड के दौरान हनीप्रीत ने दंगों में उसका हाथ होने की बात कबूली थी। इसके अलावा पुलिस को हनीप्रीत से मोबाइल ,लैपटॉप, डायरी और कई अहम दस्तावेज मिले थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS