ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जाधव को एजेंट लिखने पर न्यूज पोर्टल के खिलाफ थाने में शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 7:55:46 PM
जाधव को एजेंट लिखने पर न्यूज पोर्टल के खिलाफ थाने में शिकायत

नई दिल्ली (हि.स.)। एक समाचार वेबसाइट क्विंट में पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को कथित तौर पर भारतीय खुफिया एजेंसी (रॉ) का एजेंट होने संबंधी खबर लिखे जाने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दिल्लीके रोहिणी जिले के बवाना थाना में मंगलवार शाम दर्ज प्राथमिकी में एडवोकेट प्रवेश डबास ने आरोप लगाया है कि न्यूज पोर्टल क्विंट में पांच जनवरी को चंदन नंदी के नाम से एक लेख प्रकाशित किया गया, जिसमें कुलभूषण जाधव को रॉ का ऐजेंट बताया गया है। उस लेख में पूर्व खुफिया अधिकरियों के हवाले से कहा गया था कि रॉ ने पाकिस्तान के सुदूर इलाके में जाधव की तैनाती कर नादानी की थी। 

 
शिकायतकर्ता का कहना है कि उसके बाद पाकिस्तान सरकार और उनके प्रचार मध्याम से जुड़े ट्विटर अकाउंट ने इस लेख को आधार मानकर भारत के खिलाफ अभियान छेड़ दिया। हालांकि भारत में इस लेख का विरोध होने पर क्विंट ने इसे अपनी साइट से हटा दिया। 
शिकायतकर्ता एडवोकेट प्रवेश डवास ने इसे देशद्रोह का मामला बताते हुए आईपीसी की धारा 124 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर्रवाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS