ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आय से अधिक संपत्ति केस में छग के मंत्री अजय चंद्राकर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 4:46:39 PM
आय से अधिक संपत्ति केस में छग के मंत्री अजय चंद्राकर को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

नई दिल्ली (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में दायर याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जस्टिस एनवी रमना और जस्टिस एस अब्दुल नजीर की बेंच ने याचिकाकर्ता से कहा कि वे इस मामले पर ट्रायल कोर्ट में अपील कर सकते हैं। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को अपील वापस लेने की अनुमति दे दी। याचिका कृष्ण कुमार साहू और डॉ. मनजीत कुमार ने दायर किया था।

 
छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने 24 अगस्त 2017 को तकनीकी आधार पर याचिका खारिज कर दी थी। हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में 22 नवंबर 2017 को याचिका दायर की थी। इस याचिका के दायर होते ही 24 नवंबर 2017 को मंत्री अजय चंद्राकर ने केवियट दायर कर दी। केवियट का मतलब है कि कोई भी आदेश जारी करने के पहले उसका भी पक्ष सुना जाना।
 
याचिका में मांग की गई थी कि मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। याचिका में कहा गया था कि मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए बेनामी संपत्ति अर्जित की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS