ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राजस्थान में प्रदर्शित नहीं होगी फिल्म पद‍्मावत : वसुंधरा राजे
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2018 8:45:41 PM
राजस्थान में प्रदर्शित नहीं होगी फिल्म पद‍्मावत : वसुंधरा राजे

 जयपुर, (हि.स.)। फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन को लेकर राजपूत समाज की चेतावनी के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य में पद्मावत का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। प्रदेश के किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्म नहीं दिखाई जाएगी।

मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि रानी पद्मिनी का बलिदान प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जुड़ा हुआ है, इसलिए रानी पद्मिनी हमारे लिए सिर्फ इतिहास का एक अध्याय भर नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान हैं। उनकी मर्यादा को हम किसी भी सूरत में ठेस नहीं पहुंचने देंगे। इस सम्बंध में उन्होंने ने गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को निर्देश भी दिए। गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री पहले ही अपने निर्णय पर कायम हैं। राजस्थान में सरकार यह फिल्म रिलीज नहीं होने देगी। सरकार आज भी उसी फैसले पर कायम है।
 
इससे पहले जयपुर स्थित राजपूत सभा भवन में सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजपूत समाज ने राजस्थान सरकार और केंद्र सरकार को फिल्म रिलीज नहीं करने की चेतावनी दी थी। साथ ही, भाजपा को उपचुनावों में सबक सिखाने की बात भी कही थी। राजपूत समाज के गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने कहा कि पद्मावती हमारे सम्मान से जुड़ा विषय है। हमने इस फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की सरकार से मांग की है। अगर सरकार इसकी रिलीज पर रोक नहीं लगाती है तो उपचुनावों में भाजपा का विरोध किया जाएगा।
 
गौरतलब है कि राजस्थान में दो लोकसभा सीटों व एक विधानसभा सीट पर इसी महीने उपचुनाव हैं।राजस्थान में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। राजपूत समाज ने कहा है कि यदि फिल्म रिलीज करने के प्रयास भी हुए तो राजपूत समाज भाजपा को वोट नहीं देगा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS