ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कमला मिल अग्रिकांड: आरोपी युग पाठक को 12 तक पुलिस कस्टडी
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 4:59:25 PM
कमला मिल अग्रिकांड: आरोपी युग पाठक को 12 तक पुलिस कस्टडी

मुंबई, (हि.स.)। लोअर परेल इलाके मेंकमला मिल कंपाउंड में हुई आगजनी की घटना में गिरफ्तार होटल मोजोस बिस्ट्रो पब के मालिक युग पाठक को भोईवाड़ा कोर्ट ने 12 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इस मामले में युग पाठक से नाम जोशी पुलिस पूछताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार 28 दिसंबर की रात में कमला मिल कंपाउंड में स्थित होटल मोजोस बिस्ट्रो पब व वन एबव होटल में आग लग गई थी। इस घटना में 14 लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे। मृतकों में 11 महिलाओं का समावेश है। इस घटना की वजह से पूरी मुंबई में सनसनी फैल गई थी।

 
यहां मुख्यमंत्री ने दौरा करते समय घटना की जांच का आदेश दिया था और दोषियों पर कार्रवाई करने का आदेश जारी किया था। इसलिए इस घटना में नाम जोशी मार्ग पुलिस ने पहले ही होटल मोजोस बिस्ट्रो व वन एबब के मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया था। कल शनिवार को पुलिस ने होटल मोजोस बिस्ट्रो के मालिक युग पाठक को गिरफ्तार किया था और युग पाठक को पुलिस ने भोईवाड़ा कोर्ट में पेश किया था। बतादें कि युग पाठक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के.के. पाठक के बेटे हैं। इस मामले की सघन जांच जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS