ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अमित शाह ने अब मेघालय में संभाला मोर्चा, कांग्रेस सरकार को बताया भ्रष्ट
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 1:28:54 PM
अमित शाह ने अब मेघालय में संभाला मोर्चा, कांग्रेस सरकार को बताया भ्रष्ट

शिलांग। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मेघालय की कांग्रेस सरकार को देश की ‘सर्वाधिक भ्रष्ट’ सरकार करार दिया है। पूर्वोत्तर के इस राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस के पांच विधायकों समेत आठ विधायक इस सप्ताह की शुरूआत में भाजपा के सहयोगी दल नेशनल पीपुल्स पार्टी में शामिल हो गए। 

 
शाह ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य को 56000 करोड़ रुपये से अधिक दिये गए हैं, लेकिन यह विकास के लिये राष्ट्रीय आंदोलन का हिस्सा नहीं था। वह यहां पार्टी नेताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। राज्य की मुकुल संगमा सरकार को देश में सर्वाधिक भ्रष्ट सरकार करार देते हुए उन्होंने कहा कि यह स्वास्थ्य, आधारभूत ढांचा, पर्यटन सुविधाओं और रोजगार सृजन समेत सभी क्षेत्रों में विफल रही है।
 
शाह ने कहा, ‘‘हमारा मिशन सिर्फ सरकार बनाने के लिये ऐसा करना नहीं है। भाजपा इसके मूड में नहीं है। मिशन इस बात को सुनिश्चित करने के लिये है कि मेघालय को आदर्श राज्य और सर्वाधिक विकसित राज्यों में से एक-बनना चाहिये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS