ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मुंबई मनपा आयुक्त अजय मेहता का नार्को टेस्ट कराया जाए : मनसे
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 2:02:54 PM
मुंबई मनपा आयुक्त अजय मेहता का नार्को टेस्ट कराया जाए : मनसे

मुंबई (हि.स.)। मुंबई शहर के कमला मिल कंपाउंड में स्थित मोजोज बिस्ट्रो पब में आग लगने के बाद मुझ पर राजनेताओं का दबाब भरा फोन आया था। ऐसा खुलासा स्वयं मुंबई मनपा आयुक्त अजय मेहता द्वारा किए जाने के बाद मनसे ने आयुक्त का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की है। 

29 दिसम्बर की मध्यरात्रि में कमला मिल कंपाउंड में बने मोजोज बिस्ट्रो पब में अचानक आग लग गई थी। पब में जब आग लगी तो उस समय उसमें पार्टी चल रही थी। इस आग लगने की घटना में 14 लोगों की जलने या दम घुटने से मौत हो चुकी है। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मनपा आयुक्त मेहता को ही सौंपी है। अब मेहता ने होटल मालिकों को बचाने के लिए राजनेताओं के दबाब भरा फोन आने का खुलासा किया है। 

मनपा आयुक्त द्वारा राजनीतिक दबाव का खुलासा करने व इस मामले में किसी राजनेता का नाम न लेने पर मनसे के नेता संदीप देशपांडे ने आयुक्त मेहता का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।
इस घटना के आरोपी अभी भी फरार हैं और आयुक्त को जांच के लिए सबूतों व गवाहों की जरूरत है, पर उनके सामने कोई प्रत्यक्षदर्शी गवाह अब तक नहीं आया है। आयुक्त का खुलासा कि उन्हें राजनेताओं के दबाब भरे फोन आए, इस पर मनसे का कहना है कि मामले में लीपापोती का कार्य शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री को इस मामले में सतर्कता बरतने के साथ विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS