ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सोपोर में आईईडी विस्फोट, 4 पुलिसकर्मी शहीद, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 12:48:46 PM
सोपोर में आईईडी विस्फोट, 4 पुलिसकर्मी शहीद, दो घायल

जम्मू, (हि.स.)। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह हुए एक आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। 

इस बारे में पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस (आईजीपी) कश्मीर मुनीर खान ने बताया कि सोपोर के छोटा बाजार में सुबह 10 बजे के एक आईईडी विस्फोट हुआ जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सोपोर की गोल मार्केट में स्थित एक दुकान में यह विस्फोट छुपा कर लगाया गया था| जैसे ही पुलिस गाड़ी वहां से गुजरी उसी समय विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की चपेट में आने से तीन दुकानें भी नष्ट हो गई हैं। 

शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान एएसआई इरशाद अहमद निवासी डोडा, मोहम्मद अमीन निवासी कुपवाड़ा तथा गुलाम नबी निवासी सोपोर के रूप में हुई है। चौथे पुलिसकर्मी के बारे में समाचार लिखे जाने तक जानकारी नहीं मिल पाई थी| पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर कैंप किए हुए हैं| सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS