ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मुश्किल में मीसा भारती, ईडी ने दायर किया पूरक आरोप पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 12:26:14 PM
मुश्किल में मीसा भारती, ईडी ने दायर किया पूरक आरोप पत्र

नई दिल्ली,(हि.स.) । मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू प्रसाद यादव की सांसद बेटी मीसा भारती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पटियाला हाउस कोर्ट में पूरक आरोप पत्र दायर किया है। इसके पहले ईडी ने पिछले 23 दिसंबर को आरोप पत्र दायर किया था। आरोप पत्र में मीसा भारती और उनके पति शैलेश के अलावा दूसरे लोगों को भी आरोपी बनाया गया है । पटियाला हाउस कोर्ट इस पर 5 फरवरी को संज्ञान ले सकता है। 

 

ईडी ने पहले मीसा भारती और शैलेश कुमार के ठिकानों पर छापे मारे थे। पिछले साल 23 मई को ईडी ने मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वो जमानत पर हैं।

 

 

 

 

पिछले साल 21 जुलाई को ईडी ने राजेश अग्रवाल के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। 8 जुलाई को सीबीआई ने मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार के ठिकानों पर छापे मारे थे। राजेश के खिलाफ 8000 करोड़ रुपए की मनी लाउंड्रिंग का केस दर्ज किया गया है। आयकर विभाग ने लालू यादव के दिल्ली और गुड़गांव समेत करीब 22 ठिकानों पर छापे मारे थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS