ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2018 5:12:16 PM
संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से

नई दिल्ली, 05 जनवरी (हि.स.)। संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से शुरु होगा। यह सत्र दो चरणों में होगा। पहला चरण 29 जनवरी से शुरु होकर 9 फरवरी तक चलेगा।
संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में यह जानकारी देते हुए कहा कि बजट सत्र का पहला चरण 29 जनवरी से 9 फरवरी तक चलेगा। 01 फरवरी को बजट पेश किया जाएगा। सत्र का दूसरा चरण 5 मार्च से शुरु होकर 6 अप्रैल चक चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS