ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
रघुवंश बोले अवमानना नोटिस नहीं मिला
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 6:54:27 PM
रघुवंश बोले अवमानना नोटिस नहीं मिला

 रांची, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने कोर्ट की कोई अवमानना नहीं की है। उन्होंने कहा कि नोटिस मिलेगा तो उसका जवाब कोर्ट में उपस्थित होकर दिया जाएगा ।

 
गौरतलब हो कि बुधवार को सीबीआई अदालत ने रघुवंश प्रसाद, शिवानंद तिवारी, तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी को उनके बयान को लेकर कोर्ट की अवमानना का नोटिस जारी किया। नोटिस में सभी को ये निर्देश दिया गया है कि वे 23 जनवरी को कोर्ट में उपस्थित होकर इस पर जवाब दें।
 
उल्लेखनीय है कि 23 दिसम्बर को सीबीआई कोर्ट ने देवघर कोषागार मामले में लालू प्रसाद समेत 16 आरोपियों को दोषी करार दिया था, तो रघुवंश प्रसाद ने कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लालू को जेल, जगन्नाथ को बेल, यही है मोदी का खेल। उनके इस बयान को कोर्ट ने गंभीरता से लेते हुए अवमानना नोटिस दिया था ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS