ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल उपचुनावों के लिए प्रत्याशी किए घोषित
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 4:42:09 PM
कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल उपचुनावों के लिए प्रत्याशी किए घोषित

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में होने वाले एक विधानसभा व लोकसभा के उपचुनावों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। 
कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने गुरुवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा उपचुनावों में 107-नुवापाड़ा सीट से गौतम बासु और 26-उलुबेरिया लोकसभा सीट से मुद्दसर हसन वारसी के नामों पर सहमति देते हुए उन्हें पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार बनाया है। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की उलुबेरिया सीट संसद सदस्य सुल्तान अहमद (तृणमूल कांग्रेस) के निधन से रिक्त हुई थी। इन सीटों पर आगामी 29 जनवरी को उपचुनाव होगा इसके बाद एक फरवरी को मतगणना होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS