ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
संसद सत्र के बाद राहुल गांधी जाएंगे पश्चिमी एशिया के दौरे पर
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 2:08:42 PM
संसद सत्र के बाद राहुल गांधी जाएंगे पश्चिमी एशिया के दौरे पर

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद राहुल गांधी इस सप्ताह के अंत में बतौर पार्टी अध्यक्ष अपनी पहली विदेश यात्रा पर पश्चिम एशिया के दौरे पर जाएंगे। 

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष संसद सत्र के बाद सात जनवरी को बहरीन जाएंगे, जहां वे अप्रवासी भारतीयों के एक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल ही में अमेरिका यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने अप्रवासी भारतीयों के अलावा कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में छात्रों को भी संबोधित किया था। वो दौरा काफी सफल माना गया था। पार्टी राहुल गांधी के विदेश दौरे की अब ब्रांडिंग करने का प्रयास कर रही है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के अमेरिका दौरे के बाद अप्रवासी भारतीयों में उनकी छवि में और निखार आया है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS