ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस के चलते नहीं हो पाया अन्याय का अंत, तीन तलाक पर जेटली
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 11:18:53 AM
कांग्रेस के चलते नहीं हो पाया अन्याय का अंत, तीन तलाक पर जेटली

नई दिल्ली, (हि.स.)। केन्द्रीय वित्तमंत्री व राज्यसभा में सदन के नेता अरूण जेटली ने बुधवार शाम को कहा कि तीन तलाक से जुड़े अन्याय को आज समाप्त किया जा सकता था लेकिन कांग्रेस के चलते ऐसा नहीं हो पाया। 
राज्यसभा में तीन तलाक से जुड़े विधेयक के पास नहीं हो पाने को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि स्पष्ट है कि कांग्रेस तीन तलाक विधेयक का विरोध कर रही है। लोकसभा में पार्टी ने विधेयक का समर्थन किया लेकिन राज्यसभा में मुकर गए। 
वहीं केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता अगर मुद्दे पर ईमानदारी से चर्चा करेंगे तो कोई समाधान निकल सकता है लेकिन वह ऐसा नहीं करना चाहते। प्रसाद ने कांग्रेस से पूछा कि मुस्लिम देशों में भी तीन तलाक अपराध की श्रेणी में आता है ऐसे में भारत जैसे धर्मनिर्पेक्ष राष्ट्र में इसपर कानून क्यों नहीं होना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS