ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बाहरियों को राज्यसभा भेजने पर आप कार्यकर्ताओं का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 4:49:56 PM
बाहरियों को राज्यसभा भेजने पर आप कार्यकर्ताओं का विरोध

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आआपा) की तरफ से सुशील गुप्ता, नवीन नारायण दास गुप्ता (एनडी गुप्ता) और संजय सिंह राज्यसभा (उच्च सदन) के लिए होने वाले चुनावों में अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री आवास के बाहर कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए आप नेता सत्येंद्र जैन पर टिकटों को 50 करोड़ रुपए में बेचने के आरोप लगाए। 
पीएसी बैठक के बाद जैसे ही विधायक कमांडो सुरेन्द्र मुख्यमंत्री के आवास के बाहर निकले तो उनको कार्यकर्ताओं ने उनको घेरकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा, 'क्या हुआ क्रन्तिकारी विधायक जी, मुंह में दही जम गया। पार्टी की तीनों सीटें 50-50 करोड़ रुपए में सत्येंद्र जैन ने बेच दी। आपने आवाज क्यों नहीं उठाई।' इस विरोध के बावजूद कमांडो सुरेंद्र ने चुप्पी साधे रखी और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 
कार्यकर्ता देवेश ने आरोप लगाया कि अब आम आदमी की पार्टी हम आदमी में तब्दील हो गई है। विश्वास जी को नहीं भेजना था तो किसी कार्यकर्ता को अवसर देना था। बाहरियों को टिकट देकर पार्टी ने कार्यकर्ताओं के स्वाभिमान को ठोकर मारी है। उल्लेखनीय है कि आप की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवारों पर फैसला लेने की लिए आज मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आवास पर पीएसी और विधायकों की बैठक हुई थी। इसके बाद पार्टी नेतृत्व ने तीनों नामों पर मोहर लगा दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS