ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केजरीवाल पूर्व कांग्रेसी पर मेहरबान क्यों: अजय माकन
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 4:47:27 PM
केजरीवाल पूर्व कांग्रेसी पर मेहरबान क्यों: अजय माकन

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से पूर्व कांग्रेस नेता और 2013 में दिल्ली की मोती नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके सुशील गुप्ता को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाए जाने पर चुटकी ली। माकन ने इशारों में कहा आप पूर्व कांग्रेसी पर क्यों मेहरबान हैं, वो राज्यसभा सांसद के लायक नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को आप ने राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) बैठक कर राज्यसभा प्रत्याशी के तौर पर संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए अजय माकन ने ट्वीट कर कहा कि 28 नवंबर को सुशील गुप्ता उनके पास कांग्रेस से अपना इस्तीफा सौंपने आए थे। उस उन्होंने वक्त बताया था कि उन्हें राज्यसभा के टिकट की पेशकश की गई है। इस पर माकन ने कहा था कि यह संभव ही नहीं है।

अजय माकन ने सुशील गुप्ता के साथ अपनी तस्वीर और कांग्रेस से उनके इस्तीफे की कॉपी को ट्वीट करते हुए लिखा, '28 नवंबर को सुशील गुप्ता अपना इस्तीफा देने आए थे। मैंने उनसे पूछा- क्यों? उनका जवाब था, 'सर, मुझे राज्यसभा का वादा किया गया है।' मैंने मुस्कुराकर कहा- 'संभव नहीं'। उन्होंने मुस्कुराकर जवाब दिया, 'सर, आप नहीं जानते...।' 40 दिन भी नहीं बीते! वैसे, सुशील एक अच्छे व्यक्ति हैं जो अपनी चैरिटी के लिए जाने जाते हैं!'

हालांकि केवल अजय माकन ही नहीं आप कार्य़कर्ता और नेता भी सुशील गुप्ता को राज्यसभा भेजने के कोर कमेटी के फैसले पर ऐतराज जता चुके हैं। इससे पहले आप नेता मयंक गांधी ने ट्वीटर पर सुशील गुप्ता को कांग्रेस नेता बताते हुए उनका फोटो लगा एक पोस्टर शेयर कर इसे पार्टी नियमों के खिलाफ करार दिया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS