ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
गोवा एयरपोर्ट मिग -29के एयरक्राफ्ट रनवे से उतरा, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 3:21:08 PM
गोवा एयरपोर्ट मिग -29के एयरक्राफ्ट रनवे से उतरा, कोई हताहत नहीं

पणजी, (हि.स.)। गोवा एयरपोर्ट पर एक मिग-29के एयरक्राफ्ट रनवे से उतर गया है। टेकऑफ के दौरान हुए इस हादसे के बाद एयरक्राफ्ट में आग लग गई, जिसे बुझा लिया गया है।
दाबाेली एयरपोर्ट पर नियमित यात्री हवाई यातायात दाेपहर 12.30 बजे से शुरू होता है। मिग-29के एयरक्राफ्ट करीब 12.15 बजे उड़ान भरने के दौरान फिसलन के कारण रनवे से बाहर निकल गया और उसमें आग लग गई। गोवा एयरपोर्ट को अस्थायी रूप से बंद करके आग बुझाने के प्रयास शुरू हुए। काफी प्रयासों के बाद विमान में लगी आग बुझाई गई। अभी तक इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। गोवा एयरपोर्ट पर हवाई यातायात फिर से शुरू हो गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS