ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लड़कियों के लिए सैनिक स्कूल में सीटें हो सुरक्षित : चौटाला
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 4:41:33 PM
लड़कियों के लिए सैनिक स्कूल में सीटें हो सुरक्षित : चौटाला

नई दिल्ली, (हि.स.)। लोकसभा में आज सैनिक स्कूल और राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) में लड़कियों की भागीदारी बढ़ाने की मांग की गई। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलोद) के दुष्यंत चौटाला ने इस मामले को उठाते हुए कहा कि सरकार ने कहा था कि एनडीए और सैनिक स्कूलों में लड़कियों को जगह दी जाएगी, किंतु ऐसा नहीं हो सका है।
लोकसभा में शून्यकाल की कार्यवाही के दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एनडीए में जो तीन बटालियन स्थापित की गई हैं उसमें लड़कियों के लिए जगह सुनिश्चित की जानी चाहिए। इसके लिए सैनिक स्कूलों में लड़कियों के लिए सीटें बढ़ानी चाहिए ताकि वह वहां से प्रशिक्षण लेकर एनडीए में जा सकें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS