ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
चलती ट्रेन से कूदा विदेशी पर्यटक, मौके पर ही मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 4:05:41 PM
चलती ट्रेन से कूदा विदेशी पर्यटक, मौके पर ही मौत

सवाई माधोपुर, (हि.स.)। नीदरलैंड़ से राजस्थान घूमने आए एक पर्यटक की मंगलवार सुबह सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। हादसा चलती ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसलने से हुआ।

जीआरपी थाने में तैनात एस.आई. गीगाराम ने बताया कि नीदरलैंड निवासी एरिक सुइडनल और इंगलैंड निवासी फेबिन रणथंभोर में नए साल का जश्न मनाने आए हुए थे। दोनों विदेशी पर्यटक रणथंभौर के आदित्य पैलेस में ठहरे थे। उन्हें मंगलवार को सवाई माधोपुर से आगरा जाना था लेकिन वे गलती से जन शताब्दी में चढ़ गए। ट्रेन में बैठने के बाद उन्हें सह यात्रियों से पता लगा कि वे गलत ट्रेन में चढ़ गए हैं। दोनों ने चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास किया। इंग्लैंड निवासी फेबिन पहले कूद गया लेकिन जब तक एरिक कूदता ट्रेन ने गति पकड़ ली थी। एरिक का संतुलन बिगड़ गया और वह स्टेशन पर ही गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आई। हादसे में एरिक की मौके पर मौत हो गई। जीआरपी ने शव को अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया है। 

पुलिस अधीक्षक मानसिंह ने दुर्घटना के बारे में नीदरलैंड दूतावास को सूचित किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS