ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
हम अमेरिकी राष्ट्रपति को जल्दी ही जवाब देंगे: पाक विदेश मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 10:16:53 AM
हम अमेरिकी राष्ट्रपति को जल्दी ही जवाब देंगे: पाक विदेश मंत्री

नई दिल्ली/इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा एम. आसिफ ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प के पाकिस्तान को दी जाने वाली सहायता और पाक के आतंकियों को शरण देने को लेकर दिए बयान का जवाब दिया है। आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का जल्दी ही जवाब देगा। साथ ही दुनिया को बताएगा कि इस पूरे मामले में सच्चाई कितनी है। हम दुनिया को ये भी बताएंगे कि अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ। 
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प ने बयान दिया कि पाकिस्तान अमेरिकी सरकार को पिछले 15 साल से मूर्ख बना रहा है। हमने पाकिस्तान को इन डेढ़ दशक में 33 अरब डॉलर की मदद दी है। लेकिन अमेरिका को बदले में क्या मिला, केवल झूठ और धोखा। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने लगातार उन आतंकियों को शरण दी, जिनके लिए हम अफगानिस्तान में लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS