ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सेना को सुरक्षित रखना मोदी सरकार के बस में नहीं: कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2018 3:51:35 PM
सेना को सुरक्षित रखना मोदी सरकार के बस में नहीं: कांग्रेस

 नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लेथपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ट्रेनिंग सेंटर पर आतंकी हमले को केन्द्र की मोदी सरकार की विफलता करार दिया है। 

 
उल्लेखनीय है कि रविवार को पाकिस्तान आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने पुलवामा में सीआरपीएफ के शिविर पर हमला किया था। जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ की चार मंजिला इमारत में अब भी एक आतंकी के छुपे होने की आशंका है। आतंकी की तलाश में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। अधिकारियों का कहना है कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह आतंकी मर चुका है या जिंदा है।
 
इस हमले को केंद्र की विफलता करार देते हुए कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने सोमवार को कहा, ‘एक बात तो साबित हो गई है कि सरकार की नीति खासकर सर्जिकल स्ट्राइक इनके नाटकीय प्रदर्शन रहे हैं उसका असर नहीं हो पाया है। हमें दूसरे तरीके से सोचना पड़ेगा और मुझे नहीं लगता कि सरकार के बस में है कि सेना को सुरक्षित रख सके।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS