ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पठानकोट व एयरबेस पर कड़ी सुरक्षा, पुलिस छावनी बना पूरा शहर
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2017 10:37:32 AM
पठानकोट व एयरबेस पर कड़ी सुरक्षा, पुलिस छावनी बना पूरा शहर

पठानकोट, (हि.स.)। पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्र पठानकोट में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा पठानकोट एयरबेस पर हमले का दो साल पूरा होने वाला है। इसके मद्देनजर शुक्रवार सुबह से एहतियात के तौर पर शहर, एयरबेस और इसके आसपास सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पठानकोट को छावनी में तब्दील कर दिया है।
पूरे जिले में चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है। 30 संवदेनशील स्थानों पर नाके लगाए गए हैं और रात के लिए विशेष सुरक्षा प्लान भी बनाया गया है। भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जिले के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां 7 जनवरी तक रद्द कर दी गई हैं। एसएसपी ने जिले के थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों की बैठक बुलाकर सुरक्षाा प्रबंधों को अंतिम रूप दिया गया। 
एयरबेस स्टेशन सहित आसपास के सीमांत क्षेत्र में पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया है। रात में विशेष नाकाबंदी की गई है। एसएसपी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के प्रवेश द्वार माधोपुर के पास टी-प्वाइंटों समेत विभिन्न जगहों पर नाके लगाकर सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों, होटलों और शहर के भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चेकिंग की जा रही है। होटल मालिकों को आगाह किया गया है कि बिना आइडी प्रूफ लिये किसी को भी रुकने की अनुमति न दें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS