ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गडकरी अचानक हुए अस्वस्थ
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 4:57:37 PM
कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री गडकरी अचानक हुए अस्वस्थ

माजुली, (हि.स.)। केंद्रीय पोत, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग आदि मंत्रालयों के मंत्री नितिन गडकरी शुक्रवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान अचानक अस्वस्थ हो गए। पास में मौजूद चिकित्सकों ने तुरंत उनकी चिकित्सा शुरू की। जांच के बाद चिकित्सकों ने बताया कि नितिन गडकरी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनका ब्लड प्रेशर, शुगर, पल्स आदि सभी कुछ नॉर्मल है। चिकित्सकों ने बताया कि मौसम में बदलाव के चलते उनको कुछ असहज महसूस हो रहा था। कुछ देर आराम करने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें पूरी तरह से स्वस्थ करार दिया। 
 
उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री गडकरी ऊपरी असम में ब्रम्हपुत्र नद के बीचों बीच स्थित विश्व के सबसे बड़े नदी द्वीप माजुली में राष्ट्रीय जलमार्ग-2 से होकर नियमित माल परिवहन मार्ग के शुभारंभ अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। गडकरी उस समय अस्वस्थ हो गए जब असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल उपस्थित जनता को संबोधित कर रहे थे।
 
ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री असम के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को माजुली पहुंचे थे। राष्ट्रीय जलमार्ग के उद्घाटन के पश्चात उनका राष्ट्रीय उद्यान काजीरंगा में जाने का कार्यक्रम निर्धारित था। चिकित्सकों द्वारा उनको स्वस्थ बताए जाने के बाद वे माजुली से काजीरंगा के लिए रवाना हो गए।
 
मिली जानकारी के अनुसार गडकरी काजीरंगा में पूर्वोत्तर में निर्मित और निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्गों की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेंगे। जिसमें पूर्वोत्तर के कई राज्यों के पीडब्ल्यूडी मंत्री हिस्सा लेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS