ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
तीन तलाक पर राज्यसभा में समर्थन को लेकर कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2017 10:06:21 AM
तीन तलाक पर राज्यसभा में समर्थन को लेकर कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने अभी राज्यसभा में तीन तलाक संबंधी विधेयक को समर्थन देने या नहीं देने के विषय पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं। 
उल्लेखनीय है कि लोकसभा में सत्ता पक्ष को भारी बहुमत हासिल है, जिसके चलते सदन में विधेयक के पारित होने में को लेकर कोई संदेह नहीं था। वहीं राज्यसभा में वोटो का समीकरण उसके पक्ष में नहीं है। 
कांग्रेस ने गुरुवार लोकसभा में विधेयक के विरोध में मतदान नहीं किया था। हालांकि उसकी ओर से विधेयक में खामियों को उजागर करते हुए कई संशोधन पेश किए गए थे। 
लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि तीन तलाक संबंधी विधेयक एक प्रगतिशील कदम है लेकिन इसमें कुछ खामियां हैं जिन्हें कांग्रेस दूर किए जाने के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राज्यसभा में विधेयक को लेकर कुछ कदम उठा सकती है। सदन के नेताओं से चर्चा के बाद विधेयक को लेकर सरकार की ओर से पैदा किए गए संशयों को कम करने की दिशा में आगे की रणनीति तैयार करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS