ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
इजराइली राजनायिकों से मिले बीजेपी महासचिव राम माधव
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 4:49:45 PM
इजराइली राजनायिकों से मिले बीजेपी महासचिव राम माधव

नई दिल्ली, (हि.स.)। बीजेपी महासचिव और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के पूर्व प्रवक्ता राम माधव ने इजरायली राजनायिकों से मुुलाकात की। इनमें भारत में इजरायल के राजदूत डैनियल , इजराइली विदेश मंत्रालय के महानिदेशक यूवल रोटेम सहित कई इजरायली राजनायिक शामिल थे। दोनों पक्षों के बीच भारत-इजराइल संबंधों के अलावा इंडो-पैसिफिक क्षेत्र में रणनीतिक साझेदारी को लेकर भी बात हुई। 
इजरायली विदेश मंत्रालय के महानिदेशक यूवल रोटेम भारत यात्रा पर हैं। मंगलवार को यूवल रोटेम ने भारतीय विदेश मंत्रालय में सचिव (आर्थिक संबंध) वीके गोखले से मुलाकात की। दोनों पक्षों ने भारत-इजरायल के बीच कारोबारी साझेदारी को लेकर बात की। साथ ही आपस में निर्यात-आयात बढ़ाने के प्रयासों पर भी चर्चा हुई। 
इसके अलावा इजरायली महानिदेशक ने भारत के विदेश सचिव एस. जयशंकर से भी मुलाकात की। दोनों पक्षों ने भारत-इजरायल संबंधों में आई गरमाहट को लेकर चर्चा की। साथ ही दोनों देशों के संबंधों को और बेहतर करने के प्रयासों को लेकर बात की। इसके अलावा यूवल रोटेम ने विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर से मुलाकात की और एशिया- मध्य पूर्व मामलों पर बात की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS