ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आईएसआईएस से जुड़े मामले में एनआईए ने दाखिल किया आरोपपत्र
By Deshwani | Publish Date: 27/12/2017 4:47:28 PM
आईएसआईएस से जुड़े मामले में एनआईए ने दाखिल किया आरोपपत्र

नई दिल्ली, (हि.स.)। एनआईए ने आईएसआईएस से जुड़े कुनूर मामले में दो आरोपियों शाहजहां वेलुवा कंडी पिता अहमद हाजी कंडूवा व मोहम्मद मुस्तफा पिता मोहम्मद अंसारी के खिलाफ एनआईए के दिल्ली के विशेष न्यायालय में आरोप-पत्र दाखिल किया है। इनके खिलाफ भादवि की धारा 125, 419, 420, 467, 468, 471,120 बी व गैरकानूनी गतिविधि अधिनियम की धारा-18,38,39 के तहत आरोप-पत्र दाखिल किया गया है। ये दोनों आरोपी केरल के रहने वाले हैं।

अभियुक्त शाहजहां को पिछले एक जुलाई को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दिल्ली पुलिस ने तुर्की के द्वारा निर्वासन किए जाने के बाद पकड़ा था जबकि मुस्तफा को तमिलनाडु में पकड़ा गया था। फिर मामले को एनआईए के हवाले किया गया था। शाहजहां कंडी पर आईएसआईएस से जुड़े होने का आरोप है। आरोपपत्र में कहा गया है कि वह अपने परिजनों के साथ 2016 में मलेशिया होते हुए तुर्की गया। वहां उसके जाने का मकसद सीरिया जाकर वहां आईएसआईएस की मदद करना था। हालांकि तुर्की की सीमा पार करते हुए वह पकड़ा गया और तुर्की ने उसे वापस भारत भेज दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS