ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2017 1:01:41 PM
फिल्म प्रमाणन बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर

नई दिल्ली,  (हि.स.) । फिल्म मोहल्ला अस्सी के निर्माता ने दिल्ली हाईकोर्ट में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ( सीबीएफसी) के प्रमुख प्रसून जोशी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की याचिका दायर की है। मोहल्ला अस्सी के निर्माता क्रासवर्ड एंटरटेंमेंट ने प्रसून जोशी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हाईकोर्ट के आदेशों का पालन न करते हुए फिल्म को ए सर्टिफिकेट जारी नहीं किया।
 
फिल्म को सीबीएफसी ने लटका दिया था और इसमें 10 जगहों पर कट लगाने की बात कही थी। सीबीएफसी के फैसले के खिलाफ क्रासवर्ड एंटरटेंमेंट ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हाईकोर्ट ने पिछले 11 दिसंबर को सीबीएफसी द्वारा लगाए गए 10 कट्स में से 9 को बेवजह करार देते हुए निरस्त कर दिया था और सीबीएफसी को एक हफ्ते के अंदर ए सर्टिफिकेट जारी करने का निर्देश जारी किया था। 
 
सीबीएफसी ने हाईकोर्ट के इस आदेश को चुनौती देते हुए रिव्यू याचिका दायर की है जिस पर 5 जनवरी को सुनवाई होगी। आदेश पालन न करने पर क्रॉसवर्ड एंटरटेनमेंट ने सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी के खिलाफ नई याचिका दर्ज कराई है। इस याचिका पर कोर्ट 12 जनवरी को सुनवाई करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS