ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने आवास पर जाकर दी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2017 1:07:59 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने आवास पर जाकर दी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को दी बधाई

नई दिल्ली, (हि.स.)। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्मदिन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें बधाई दी। इनके अलावा भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री भी वयोवृद्ध नेता को बधाई देने उनके आवास पर पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाजपेयी के आवास पर जाकर उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट किया और अपनी शुभकामनाएं दीं। उनके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री विजय गोयल समेत कई केंद्रीय मंत्री पूर्व प्रधानमंत्री को बधाई देने उनके आवास कृष्ण मेनन मार्ग पहुंचे।

इससे पूर्व प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा कि, हमारे प्यारे अटल जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके अभूतपूर्व और साथ ही दूरदर्शी नेतृत्व ने भारत को और अधिक विकसित किया और विश्व स्तर पर हमारी प्रतिष्ठा को आगे बढ़ाया। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूँ।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पूर्व प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीटर पर लिखा कि हमारे अत्यंत लोकप्रिय और सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, एक राजनेता के रूप में अटल जी का जीवन हर कार्यकर्ता के लिए एक संदेश है, अटल जी का पूरा जीवन राष्ट्रहित को समर्पित है। उन्होंने अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में लोक-कल्याणकारी शासन देकर देश मे सुशासन की कल्पना को साकार किया।

 

गृहमंत्री ने राजनाथ सिंह उनके लंबे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि हमारे प्रिय नेता और मार्गदर्शक, अटलजी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। अटलजी एक विशाल और दूरदर्शी नेता हैं जिन्होंने भारतीय राजनीति में अच्छे प्रशासन, विकास और प्रदर्शन की राजनीति की शुरुआत की। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

उल्लेखनीय है कि बाजपेयी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। इसलिए वह कही भी आते जाते नहीं हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS