ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
3 जनवरी को जो फैसला आएगा, वो भी सही आएगा, भगवान पर है भरोसा: राबड़ी देवी
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2017 12:06:32 PM
3 जनवरी को जो फैसला आएगा, वो भी सही आएगा, भगवान पर है भरोसा: राबड़ी देवी

पटना, (हि.स.)। चेहरे पर तनाव का भाव लिये राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी सह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कोर्ट के फैसले का सम्मान किया और पार्टी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों को मनोबल ऊंचा कर पार्टी के काम में लगे रहने का एेलान किया। रांची सीबीआई कोर्ट से चारा घोटाले मामले में लालू यादव को दोषी करार और जेल जाने के फैसले के बाद यह पहला मौका था जब राबड़ी देवी रविवार को मीडिया से रूबरू हुईं। 

 

राबड़ी देवी ने कहा हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते आये और आज भी करते हैं। 3 जनवरी को जो फैसला आयेगा, वो भी सही आयेगा। हमको भगवान पर भरोसा है। भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं। राबड़ी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लालू की ताकत हैं और लालू आप लोगों की ताकत। आप शांतिपूर्ण और मनोबल ऊंचा रखकर अपना काम करें। 

 

लालू की तबियत पर चिंता जताते हुए राबड़ी ने कहा कि लालू जी की तबियत खराब रहती है। कोर्ट में हमलोग तो कागज लगाये थे, लेकिन क्या हुआ, पता नहीं। उन्होंने कहा कि यह जग जाहिर है। उनका हार्ट का ऑपरेशन हुआ है और सुबह शाम वह दवा खाते हैं। वह खुद से दवा नहीं खाते। इस बात की चिंता है कि दवा कैसे खायेंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS