ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
चारा घोटाला : केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 7:54:31 PM
चारा घोटाला : केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को न्यायालय द्वारा चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने पर ट्वीट के जरिए रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है।


केजरीवाल ने एक यूजर्स के ट्वीट को रीट्वीट कर पिन किया है ताकि अधिकतर यूजर्स का ध्यान उसपर जाए। इस ट्वीट में प्रधानमंत्री के देश के चौकीदार वाले बयान पर तंज कसा गया है।


उल्लेखनीय है कि रांची में न्यायालय द्वारा शनिवार को चारा घोटाले के मामलें में लालू यादव को दोषी करार दिया गया है। उनको तीन जनवरी को सजा सुनाई जाएगी। इस केस में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र को बरी कर दिया गया है।


केजरीवाल ने हिस्ट्री ऑफ़ इण्डिया नाम के अकाउंट के ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है, 'चारा घोटाले के जनक जगन्नाथ मिश्र को सीबीआई ने बरी कर दिया। क्योंकि उनके बच्चों ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है जबकि लालू प्रसाद को दोषी करार दिया गया। क्योंकि वे भाजपा के आगे घुटने नहीं टेक सकते हैं। पिछले तीन साल में मोदी ने किस तरह करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ी, देखिए कनिमोझी बरी, ए राजा बरी, अमित शाह बरी, येद्दुरप्पा बरी, व्यापम में शिवराज सिंह चौहान बरी, सलमान बरी, ललित मोदी फरार, प. माल्या फरार, मुकुल रॉय और प. सुखराम शर्मा बीजेपी में जाकर पवित्र हो गए। अशोक चव्हाण के खिलाफ सीबीआई सबूत नहीं दे सकी। इसलिए हाईकोर्ट ने मुकदमा नहीं करने दिया। पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद आइसलैंड के पीएम इस्तीफा दे चुके हैं। नवाज शरीफ को बर्खास्त कर दिया गया लेकिन भारत में जिन मंत्रियों के नाम आए, उनकी जांच भी नहीं शुरू हुई। सोचिए कैसा चौकीदार मिला है।'
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS