ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
फिल्म पद्मावती के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2017 12:40:26 PM
फिल्म पद्मावती के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर

नई दिल्ली, (हि.स.)। वकील मनोहर लाल शर्मा ने फिल्म पद्मावती को लेकर एक नई याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि फिल्म निर्माता ने कोर्ट को गुमराह किया है। वे इस फिल्म को पत्रकारों को दिखा रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर 28 नवम्बर को सुनवाई करेगी।

मनोहरलाल शर्मा ने जब गुरुवार को चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच के सामने इसे मेंशन किया तो कहा कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी पिछली याचिका के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने झूठा हलफनामा दिया था। फिल्म ब्रिटेन में एक दिसम्बर को रिलीज हो रही है और यह फिल्म पत्रकारों को दिखाई गई है। जिसके बाद कोर्ट ने उनकी याचिका पर 28 नवम्बर को सुनवाई करने का फैसला किया।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले 20 नवम्बर को याचिकाकर्ता मनोहरलाल शर्मा की फिल्म पद्मावती से कुछ दृश्यों को हटाने की मांग करनेवाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच ने सेंसर बोर्ड को अपनी भूमिका निभाने दें। सुप्रीम कोर्ट इसमें दखल नहीं देगी। याचिका अभी प्री-मैच्योर है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS