ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नगुंगम सिंह मणिपुर और मिजोरम के लिए जेईआरसी सदस्य नियुक्त
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 3:39:37 PM
नगुंगम सिंह मणिपुर और मिजोरम के लिए जेईआरसी सदस्य नियुक्त

नई दिल्ली, (हि.स.)। नगुंगम सरत सिंह को मणिपुर और मिजोरम के लिए संयुक्त विद्युत नियामक आयोग (जेईआरसी) का सदस्य नियुक्त किया गया है।  केन्द्रीय विद्युत, नई और नवीकरणीय ऊर्जा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आर.के. सिंह ने सोमवार को मणिपुर और मिजोरम के लिए जेईआरसी के सदस्य के रूप में नियुक्ति नगुंगम सरत सिंह को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। जेईआरसी एक दो सदस्यीय आयोग है। प्रत्येक सदस्य संबंधित सहभागी राज्य का प्रतिनिधित्व करता है।
 
नगुंगम सरत सिंह की नियुक्त मणिपुर की ओर से सदस्य के रूप में पदभार संभालने की तारीख से पांच साल की अवधि या 65 साल की उम्र तक जो भी पहले हो के लिए होगी। 
 
नगुंगम सरत सिंह ने बी.एससी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री और मणिपुर सरकार के विद्युत विभाग में अधीक्षक अभियंता (विद्युत) के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS