ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 1:42:44 PM
हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकी ढेर

जम्मू, (हि.स.)। कश्मीर घाटी के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा क्षेत्र के अनानवान में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार सुबह हुई भीषण मुठभेड़ में एक लश्कर आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है। इस दौरान दो आतंकी भागने में सफल रहे हैं। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान जारी रखा है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुबह हंदवाड़ा क्षेत्र के अनानवान इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस तथा सीआरपीएफ के जवानों की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने अपने आपको घिरा देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक लश्कर आतंकी को मार गिराया है। माना जा रहा है कि गोलीबारी के बीच दो आतंकी मौके से भागने में सफल रहे हैं।

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को एक ग्रेनेड, एक राइफल तथा पाकिस्तानी करंसी बरामद हुई है। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान जारी रखा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS