ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सुकेश चंद्रशेखर को मौज मस्ती कराने वाले 7 पुलिसकर्मी निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 8:51:46 PM
सुकेश चंद्रशेखर को मौज मस्ती कराने वाले 7 पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली, (हि.स)। अन्नाद्रमुक का चुनावी निशान दिलाने के लिए चुनाव आयोग को रिश्वत देने के आरोप में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर को घुमाने वाले सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों ने बेंगलुरू में सुकेश को घूमने व खरीदारी करने के साथ ही कारोबारियों व गर्लफ्रेंड से मुलाकात भी करने दिया था। 

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने बीते अप्रैल में सुकेश चंद्रशेखर को आरके पुरम स्थित एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया था। आरोप है कि वह अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरण को पार्टी का निशान दिलवाने के लिए चुनाव आयोग को रिश्वत पहुंचाना चाह रहा था। 

इस काम के लिए उसने 10 करोड़ रुपये लिये थे। इस मामले में गिरफ्तार हुए टीटीवी दिनाकरण को जमानत मिल गई थी, लेकिन सुकेश अभी तक जेल में है। सुकेश के खिलाफ दिल्ली के अलावा बेंगलुरू, मुंबई और कोयंबटूर में भी कई मामले दर्ज हैं। 

इनमें पेशी के लिए तीसरी बटालियन के पुलिसकर्मी उसे लेकर जाते रहे हैं। उसकी पेशी नौ अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर के बीच इन राज्यों में होनी थी। तीसरी बटालियन के सात पुलिसकर्मी उसे तिहाड़ जेल से लेकर इन राज्यों के लिए निकले थे। 

हाल ही में आयकर विभाग की तरफ से पुलिस आयुक्त को एक रिपोर्ट सौंपी गई। इसमें बताया गया कि नौ अक्टूबर से लेकर 11 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों ने बेंगलुरू में सुकेश को आम नागरिकों की तरह घूमने दिया। आयकर विभाग ने 11 अक्टूबर की रात सुकेश के दो ठिकानों पर छापेमारी की। वहां से खरीदी गई कीमती वस्तुएं व लग्जरी कार बरामद हुईं। 

इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। उसने इस दौरान तीन लग्जरी गाड़ियां खरीदी थीं।

इस रिपोर्ट में बताया गया कि सात पुलिसकर्मियों में से पांच एक होटल में ठहरे थे जबकि सुकेश के साथ केवल दो पुलिसकर्मी उसके अपार्टमेंट में ठहरे थे। सूत्रों की मानें तो सुकेश द्वारा खरीदारी किए जाने की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS