ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सॉलिसिटर जनरल रंजीत कुमार ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 4:04:22 PM
सॉलिसिटर जनरल रंजीत कुमार ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, (हि.स.)। सॉलिसिटर जनरल रंजीत कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए अपना इस्तीफा कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के कार्यालय को भेज दिया है।

सॉलिसिटर जनरल ने शुक्रवार को इस्तीफे की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने निजी कारणों से अपना इस्तीफा दिया है। वह परिवार के बीच अपना ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहते हैं। उनके इस्तीफे के पीछे निजी कारणों के अलावा और कोई दूसरी वजह नहीं है।
गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता रहे रंजीत कुमार सोहराबुद्दीन मुठभेड़ कांड सहित कई मामलों में शीर्ष न्यायालय के न्याय मित्र और गुजरात सरकार के वकील रह चुके हैं। हाल ही में वे तब चर्चा में आए, जब महिला जासूसी विवाद में उन्होंने उच्चतम न्यायालय में महिला के परिवार का पक्ष रखा था। बेंगलुरु की अदालत में लंबित आय से अधिक संपत्ति मामले में भी वह तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की ओर से पेश हो चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS