ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने दी गुजराती नववर्ष की बधाई
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 12:09:05 PM
प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने दी गुजराती नववर्ष की बधाई

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को गुजराती समुदाय को उनके नववर्ष के मौके पर बधाई दी है। दीपावली के दूसरे दिन गुजराती अपना नववर्ष मनाते हैं।
प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अंकाउट पर ट्वीट कर कहा, “दुनियाभर के सभी गुजराती लोगों को नया साल मुबारक। आने वाला वर्ष आपके जीवन में खुशी व समृद्धि लाए, जिससे आपकी सारी आकांक्षाएं पूरी हों।“ वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर संदेश में कहा है कि दुनिया भर के सभी गुजराती भाई-बहनों को नये साल की शुभकामनाएं। नया साल मुबारक हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS