ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नया मोड़ : बहन ने अपने पति पर जताया सिंगर हर्षिता दहिया की हत्या का शक
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 5:53:39 PM
नया मोड़ : बहन ने अपने पति पर जताया सिंगर हर्षिता दहिया की हत्या का शक

 पानीपत, (हि.स.)। हरियाणवीं गायक व डांसर हर्षिता दहिया की बहन लता पत्नी दिनेश निवासी गांव कराला, नरेला क्षेत्र, दिल्ली ने बुधवार को पानीपत सिविल अस्पताल में अपनी बहन हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या का शक अपने पति दिनेश पर जताया है। लता ने मीडिया के समक्ष आरोप लगाया कि उसके पति दिनेश ने ही हर्षिता की हत्या करवाई है। वहीं दिनेश, हर्षिता व लता की माता की हत्या, हर्षिता के साथ दुष्कर्म के समेत अन्य आपराधिक केसों में आरोपित है और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। लता ने बताया कि दिनेश ने सन 2014 में उसकी मां की हत्या कर दी थी। दिनेश ने हर्षिता के साथ दुष्कर्म भी किया था। हर्षिता अपनी मां की हत्या के केस में गवाह थी। इधर, थाना इसराना पुलिस ने हर्षिता के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम से पहले पुलिस ने हर्षिता के शव का एक्स-रे करवाया। एक्स-रे रिपोर्ट में हर्षिता को तीन गोली लगी हुई है। दो गोली सिर में व एक गोली गर्दन में लगी है। जबकि चार गोलियां शरीर को छू कर निकली थी, जिसके हर्षिता के शव पर निशान हैं। 

गौरतलब है कि 17 अक्टूबर की दोपहर बाद को हर्षिता दहिया की गांव चमराडा जिला पानीपत से गांव पुग्थला जिला सोनीपत जाने वाली सड़क पर काले रंग की कार सवार दो बदमाशों में से एक ने हर्षिता की गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। घटना के समय हर्षिता की कार में उसे चार और साथी सवार थे। हत्यारे ने उन्हें हत्या की धमकी देकर कार से बाहर निकाल कर भगा दिया था। वहीं थाना इसराना पुलिस ने घटनास्थल से सात खाली कारतूस बरामद किए थे। इधर, इस केस की जांच की कमान संभाल रहे डीएसपी देशराज ने बताया कि हर्षिता दहिया की मौत के मामले की पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर गहन जांच कर रही है। हर्षिता की हत्या के मामले में उसकी बहन लता के आरोपों को भी पुलिस गंभीरता से ले रही है। उन्होंने बताया कि लता ने हर्षिता की हत्या का अपने पति दिनेश निवासी गांव कराला, नरेला क्षेत्र, दिल्ली पर हत्या करवाने का शक जताया है। उन्होंने बताया कि दिनेश पर हर्षिता व लता की माता की हत्या करने, हर्षिता के साथ दुष्कर्म करने के भी आरोप हैं और वह वर्तमान में दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि हर्षिता हत्याकांड में पुलिस जहां हर्षिता व उसके निकटवर्ती लोगों की मोबाइल व लैड लाइन कॉल डिटेल निकलवाएगी। वहीं दिनेश को प्रोटेक्शन वारंट पर तिहाड़ जेल से पानीपत लाकर पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि हर्षिता व उसके साथियों की मोबाइल कॉल डिटेल भी हर्षिता हत्याकांड में अहम साबित हो सकती है। उन्होंने बताया कि हत्यारोपियों का पता था कि हर्षिता मंगलवार को गांव चमराडा जाएगी। यह भी संभव है कि हत्यारोपी हर्षिता द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए हों या फिर गांव के बाहर या आसपास हर्षिता के आने का इंतजार कर रहे हों। उन्होंने बताया कि गांव चमराडा के पास दिन भर में हर्षिता को लेकर किन मोबाइल नंबरों पर क्या क्या बातचीत हुई इसकी भी पुलिस कॉल डिटेल निकवाएगी। उन्होंने बताया कि हत्याकांड की जांच इसराना थाना पुलिस के अलावा सीआईए-वन, टू व थ्री की टीमें भी कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हर्षिता हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा, हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 
हिन्दुस्थान समाचार/विकास /पंकज/राधा रमण
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS