ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
वाड्रा और भगोड़े हथियार विक्रेता के संबंधों पर खामोश क्यों हैं कांग्रेस : निर्मला
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2017 5:57:45 PM
वाड्रा और भगोड़े हथियार विक्रेता के संबंधों पर खामोश क्यों हैं कांग्रेस : निर्मला

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भाजपा ने राबर्ट वाड्रा और हथियार विक्रेता संजय भंडारी के संबंधों को लेकर कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधा है। पार्टी ने एक निजी समाचार चैनल के दावे का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया है कि कांग्रेस आलाकमान हथियार विक्रेता और वाड्रा के संबंधों को लेकर खामोश क्यों है?

मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सोनिया और राहुल से सवाल किया कि आखिर क्यों कांग्रेस आलाकमान रॉबर्ड वाड्रा के हथियार विक्रेता से संबंध को लेकर चुप है। उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस नेताओं की इस चुप्पी की वजह ये है कि उन्हें पहले से इसके बारे में सबकुछ पता था।
 
दरअसल, बीते सोमवार को एक निजी समाचार चैनल में दावा किया गया कि भगोड़े हथियार विक्रेता संजय भंडारी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा का टिकट बुक कराया था। इसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए निर्मला ने पूछा कि आखिर ये टिकट क्यों बुक कराए गए। उन्होंने कहा कि इसके अलावा लंदन में वाड्रा के घर की साज-सज्जा कराई गई। इसके बाद वाड्रा के स्वीस बैंक खाते से 7.5 लाख स्वीस मुद्रा भंडारी के खाते में हस्तांतरित की गई। इस सब के बारे में कांग्रेस नेतृत्व को जवाब देना चाहिए। 
 
गौरतलब है कि एक निजी टीवी चैनल ने दावा किया है कि भगोड़े आर्म्स डीलर भंडारी ने 2012 में वाड्रा के लिए बिजनेस क्लास में टिकट खरीदा था। चैनल ने कहा है कि वाड्रा और उनके वकील ने भगोड़े हथियार विक्रेता के साथ रिश्ता होने से इनकार किया था| 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS