ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
तिरुवनंतपुरम में अमित शाह देंगे लाल झंडे को चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 5:01:50 PM
तिरुवनंतपुरम में अमित शाह देंगे लाल झंडे को चुनौती

तिरुवनंतपुरम/नई दिल्ली, (हि.स.)। भाजपा की मंगलवार को होने वाली जन रक्षा यात्रा की तैयारी भाजपा केरल प्रदेश द्वारा जोर-शोर से की जा रही है। तिरुवंतपुरम में होने वाली जनरक्षा यात्रा में 50 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने का भाजपा द्वारा दावा किया जा रहा है। इस रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री व भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है। पिछले 3 अक्टूबर से जारी यह जन रक्षा यात्रा तटवर्ती राज्य केरल के कई जिलों को पार करते हुए तिरुवनंतपुरम पहुंच रही है| भाजपा केरल अध्यक्ष उमाराम राजशेखरन के नेतृत्व में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं की माकपा द्वारा की जा रही नृशंस हत्याओं के विरोध में यह जन रक्षा यात्रा निकाली जा रही है। अमित शाह की रणनीति के अनुसार माकपा की हिंसा को भाजपा राष्ट्रीय मुद्दा बनाने में कामयाब रही है। 
भाजपा तिरुवनंतपुरम जिलाध्यक्ष एस सुरेश ने हिन्दुस्थान समाचार से सोमवार को बातचीत में बताया कि कार्यकर्ताओं द्वारा व्यापक स्तर पर इसकी तैयारी की गई है। यात्रा को सफल बनाने के लिये पंचायत स्तर पर 200 आयोजन समिति कार्यालय बनाए गए थे। महिला मोर्चा और युवा मोर्चा ने प्रभात रैली के माध्यम से जागरुक किया है। मंगलवार को समापन रैली के लिये 2000 बूथ से 2500 वाहनों के माध्यम से कार्यकर्ता आएंगे। उन्होंने दावा किया कि जनरक्षा यात्रा के समापन में राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्र से कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। यह यात्रा यहां सुबह 10:30 बजे चेरुवेकल गंगाधरन (यह वही स्थान है जहां कथित रूप से आरोप है कि माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के एक कार्यकर्ता की हत्या की गई थी) से प्रारम्भ होकर उल्लूर केशवदासपुरम होते हुए पट्टूम पहुंचेगी। इसमे तीन बजे अमित शाह शामिल होंगे और जनरक्षा रैली की शुरुआत करेंगे। शाह का जनरक्षा काफिला रोड शो करते हुए एमजी रोड की तरफ से राजेश नगर होते हुए पुट्ठारी कदम पहुंचेगा । यहां शाह जनसभा को सम्बोधित करेंगे। हालांकि तिरुवनंतपुरम में जनरक्षा यात्रा को लेकर स्थानीय लोगों में कोई विशेष माहौल नहीं है। सोमवार को यहां कांग्रेस द्वारा बुलाया गया बन्द सफल रहा। सभी प्रमुख बाजार, पब्लिक ट्रांसपोर्ट, सिनेमाघर, विद्यालय बन्द में शामिल रहे लेकिन एम्बुलेंस व आवश्यक सेवाएं बिना व्यवधान के जारी रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS